मैं एयर इंडिया कस्टमर केयर से कैसे संपर्क करूं?

 एयर इंडिया ग्राहक सेवा से संपर्क करें

संपर्क करने के लिए ग्राहक सेवा व्यक्ति से संपर्क करें क्योंकि अभी भी, आपको एयर इंडिया में बुकिंग के बाद अपनी यात्रा रसीद प्राप्त नहीं हुई है। इस कारण यात्री एयर इंडिया से बात करना चाहता है। इसलिए, उसके लिए एयरलाइन को यात्रियों की समस्याओं के समाधान के लिए कुछ एयर इंडिया ग्राहक सेवा तैयार करनी होगी। तो, ऐसे कई तरीके हैं जो एयरलाइन कर्मियों से बात करने का एक कारण हो सकते हैं।

मैं एयर इंडिया के प्रवक्ता से मेल के माध्यम से संपर्क कैसे प्राप्त कर सकता हूं?

इसके अलावा, यदि आप एयर इंडिया के प्रवक्ता से मेल के माध्यम से कॉल करना चाहते हैं, तो यहां ऐसे तरीके हैं जो आपको एयर इंडिया के व्यक्ति से कॉल बैक का अनुरोध भेजने के तरीके प्राप्त करने में मदद करेंगे:

  1. सबसे पहले, एयर इंडिया का आधिकारिक ईमेल पता प्राप्त करें
  2. इसे अपने फोन के माध्यम से लिखें
  3. और, आप जिस समस्या का सामना कर रहे हैं, उसके बारे में लिखें
  4. फिर, अपना फोन नंबर और कॉल करने की तारीख और समय का उल्लेख करें और एक दिन का भी उल्लेख करें

इसके बाद, एयरलाइन अपनी वांछित तिथि और समय पर कॉल करके आपके मेल का जवाब देगी।

क्या चैटिंग के माध्यम से एयरलाइन व्यक्ति से बात करने का कोई विकल्प है?

हां, लाइव चैट के साथ एयरलाइन प्रतिनिधि से बात करने का विकल्प है। तो, उसके लिए, आपको लाइव चैट विकल्प के लिंक पर क्लिक करना होगा और बुकिंग टिकट प्राप्त नहीं होने का प्रश्न भेजना होगा, आप आसानी से एयर इंडिया के लाइव एजेंट से सर्वोत्तम और त्वरित सहायता प्राप्त कर सकते हैं। हालाँकि, आप जब भी एयर इंडिया के लाइव व्यक्ति से बात कर सकते हैं, जब भी आपको उनकी आवश्यकता हो, क्योंकि वे आपके लिए 24/7 उपलब्ध हैं। इसलिए, जीवित व्यक्ति से तुरंत बात करें और विश्वसनीय सेवाएं प्राप्त करें।

मैं कॉल के माध्यम से एअर इंडिया के प्रतिनिधि व्यक्ति से कैसे संपर्क करूंगा?

अब आपको फोन कॉल के जरिए लाइव पर्सन से बात करने के स्टेप्स मिल जाएंगे। इसलिए, यहां कुछ बिंदु दिए गए हैं जो कॉल करते समय इसका उपयोग करने के लिए महत्वपूर्ण हैं:

  1. एयर इंडिया के वेब पेज पर जाएं
  2. फिर, संपर्क सेवा पृष्ठ पर जाएं और कोई भी नंबर चुनें
  3. और, एयर इंडिया हेल्पलाइन नंबर डायल करें और अपनी भाषा चुनें
  4. फिर, कॉल एयर इंडिया के व्यक्ति को पुनर्निर्देशित कर दी जाएगी।

इसके बाद, एयरलाइन कॉल करके आपके मुद्दों का समाधान करेगी और आप बुकिंग रसीद के संबंध में समस्याओं का समाधान कर सकते हैं और आप इसे तेजी से प्राप्त करेंगे।

एयर इंडिया का लाइव पर्सन आपके लिए कब उपलब्ध होगा?

इसके अलावा, एअर इंडिया का लाइव पर्सन आपके लिए 24*7 में उपलब्ध होगा। और, आधिकारिक तौर पर, यदि आप उनके साथ बात करना चाहते हैं, तो आप लाइव व्यक्ति को उपयुक्त समय पर रात 10 बजे से शाम 7 बजे तक कॉल कर सकते हैं। क्योंकि आपके लिए सहायता प्राप्त करना समय के लिए बेहतर है।

यदि आपके कोई प्रश्न हैं तो आप हमारी ग्राहक सहायता टीम को 802-209-2600 पर कॉल कर सकते हैं।

यहां क्लिक करें: https://www.justfindfares.com/hi/blog/air-india-customer-service




Comments

Popular posts from this blog

क्या हम इंडिगो में सीटों का चयन कर सकते हैं?

IndiGo Airlines Customer care फोन नंबर